AddText 05 30 04.12.33

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘ओढ़नी के कोर’ रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने में एक्ट्रेस कोमल सिंह, पवन सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों में गाने को 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

VIDEO | ओढ़नी के कोर | Pawan Singh | Komal Singh | Odhani Ke Kor | Bhojpuri Sad Song 2021 | पावर स्टार पवन सिंह के नए एल्बम ‘ओढ़नी के कोर’ का नया गाना ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ रिलीज हो गया है. इसमें पवन सिंह की कोमल सिंह के साथ हार्ट टचिंग रोमांटिक केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है. यही वजह है कि गाना रिलीज के साथ वायरल हो गया है और फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है.

भोजपुरी गाना ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ पवन सिंह ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जो अब मिलियन के आंकड़े की ओर बढ़ चला है. इस गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की खूबसूरत कहानी भी है.

इसमें पवन सिंग एक ऐसे प्रेमी के किरदार में हैं, जिनकी प्रेमिका की शादी होने वाली होती है और वो छुप-छुप कर रोती है. मगर जब पवन से मिलती है तब उसकी ओढ़नी यानी दुपट्टे के कोने से उसे एहसास होता है कि उसकी प्रेमिका रो रही है.

इस गाने का फिल्मांकन कमाल का है. पवन के सुरीले आवाज पर इस दिल छू लेने वाली कहानी का प्लाट किसी को भी अपने ओर आकर्षित करने के लिए काफी है. वैसे आपको बता दें कि ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ का लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी और म्यूजिक आदित्य देव ने दिया है. कोरियोग्राफी ऋतिक आर्य का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडूसर खुद पवन सिंग और को-प्रोडूसर रानू सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और एडिटर दीपक पंडित हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...