AddText 05 30 01.13.26

 टीम इंडिया को अगले महीने इंग्लैंड के साउथैंप्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल खेलना है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इस मैच में खास जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर इसकी फोटो शेयर की है। टीम इस मैच में रेट्रो जर्सी पहनकर उतरेगी।

यह जर्सी 90 के दशक की याद दिलाती है। इस फोटो के कैप्शन में जडेजा ने लिखा, रिवाइंड टू 90s। इस वी नेक श्वेटर पर नीले रंग का बॉर्डर है। इसमें दाईं तरफ आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 लिखा है। बाईं तरफ टीम इंडिया का लोगो है। बीच में नीले रंग से इंडिया लिखा है। 

बता दें दो जून को इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया मुंबई मे क्वारंटाइन है। खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। ट्विटर पर बीसीसीआइ ने इस एक वीडियो भी शेयर किया है। बीसीसीआइ के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआइ को जानकारी दी है.

सरकार द्वारा 18 से ऊपर के सभी लोगों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया शुरू करने के बाद टीम ने यहां पहली खुराक पहले ही ले ली है। दूसरी खुराक ब्रिटेन के स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी जाएगी, जब खिलाड़ी नियम के अनुसार दूसरी खुराक लेने के योग्य होंगे।

बीसीसीआइ ने दौरे पर जाने से पहले राष्ट्रीय टीम के लिए एक फुलप्रूफ योजना बनाई और सभी खिलाड़ियों के लिए 19 मई को मुंबई में इकट्ठा होने से पहले तीन आरटी-पीसीआर टेस्ट की व्यवस्था की गई। मुंबई में दो सप्ताह का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद, टीम इंग्लैंड में 10 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेगी। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम पहले ही इंग्लैंड पहुंच गई है। टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...