AddText 05 29 09.33.53

बिहार के छपरा जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक पति ने पत्नी के प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. शादी के बाद पत्नी अपने आशिक के साथ ख़ुशी-ख़ुशी नए ससुराल चली गई. इधर पति भी वापस अपनी एकलौती बेटी के पास घर लौट गया.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

घटना छपरा जिले के वार्ड नंबर 45 रोजा मोहल्ले की है. जहां एक पति ने पत्नी के प्यार के लिए अपनी खुशियों का गला घोंट दिया. दरअसल उसने पत्नी के प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी निक्की के साथ लव मैरिज की थी. दोनों का जीवन ठीक-ठाक चल रहा था. इन दोनों की एक बच्ची भी हुई.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सब चीज ठीक चल रहा था कि इसी बीच पति अपनी पत्नी को टॉर्चर करने लगा. धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी. पति के इस हरकत से परेशान महिला ने दूसरा रास्ते तलाशने की कोशिश की. उसे किसी गैर मर्द से प्यार हो गया. दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे. पति को इस बात की जानकारी मिली. उसने महिला को कई बार मना किया लेकिन जब वह प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ी तो पति ने एक तरकीब निकाली.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

पति ने कहा कि अगर तुम प्रेमी के साथ रहना चाहती हो तो तुम उसके साथ ही शादी रचा लो. मैं बच्ची का ख्याल अकेले रख लूंगा. पति ने भी अपनी स्वेच्छा से अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के संग शादी करने की इजाजत दे दी. 

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

इसके साथ प्रेमी अपनी प्रेमिका के संग शादी रचा कर राजी खुशी अपने घर ले गया. पति ने कहा कि हम खुशी खुशी पत्नी की शादी करा दिये हैं. मेरा भी लव मैरिज था. लेकिन ये छोड़कर जाना चाहती है. मुझे कोई दिक्कत नहीं है. हमारी एक बेटी है मैं उसका ख्याल रख लूंगा.

पत्नी निक्की ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से शादी की है और अब जा रहे हैं. और अगर मेरा पहला पति मुझे फोन भी करेगा तो उसको मारेंगे. जबसे शादी हुई थी हमेशा मारता-पीटता रहता था. लोगों का कहना है कि निक्की को उसका पति मारता था ऐसे में उसे अपने प्रेमी का सहारा मिला. निक्की की एक बेटी भी है लेकिन प्रेमी से शादी के बाद बेटी पहले पति के पास है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...