AddText 05 29 01.56.54

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी ने कोरोना से निपटने के लिए लॉकडाउन लागू करने पर सवाल उठाया है। मांझी का कहना है कि यह कोरोना का समाधान नहीं हो सकता। इसकी बजाए गांवों तक के स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों को सुव्‍यवस्थित करना होगा। मांझी ने इसके साथ ही बिहार में कोरोना के मामलों में कमी लाने का श्रेय सीएम नीतीश कुमार को देते हुए उनकी तारीफ भी की।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

शनिवार एक ट्वीट में पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि अपने बेहतर और अद्वितीय कामों से कोरोना के मामलों में कमी लाने के लिए नीतीश कुमार जी को धन्‍यवाद है। उन्‍होंने कहा कि वैसे लॉकडाउन कोविड का समाधान नहीं है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सही मायने में इस स्‍वास्‍थ्‍य संकट से निपटना है तो गांवों के उप स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों तक को सुव्‍यवस्थित करना होगा ताकि भविष्‍य में स्‍वास्‍थ्‍य संकटों से निपटा जा सके।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

गौरतलब है कि बिहार सरकार में शामिल जीतनराम मांझी ने इसके पहले पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल बढ़ाने की मांग की थी। शुक्रवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से उन्‍होंने पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल छह महीने बढ़ाने की मांग को लेकर एक ट्वीट किया था। बिहार में लगभग 2.58 लाख पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल 15 जून को समाप्त हो जाएगा।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

शुक्रवार को अपने ट्वीट में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने लिखा था-‘कई बार आपातकाल के दौरान लोकसभा के कार्यकाल को संविधान के आर्टिकल 352 के तहत बढ़ा दिया गया। कोरोना के आपात संकट को ध्यान रखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल कम से कम 6 महीने के लिए बढ़ा दिया जाए।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...