AddText 05 29 08.36.57

उत्तर प्रदेश में स्थित बलिया जिले का जय प्रभा सेतु तेज बारिश के कारण एक तरफ से धंस गया है। जय प्रभा सेतु का एक किनारा धंसने की वजह से आवागमन ठप पड़ गया है बता दें कि इस सेतु की वजह से बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग आसानी से आ जा सकते थे, लेकिन सेतु के धंसने की वजह से बिहार-यूपी का संपर्क भंग हो गया है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

यह सेतु बलिया और छपरा को जोड़ता है। सेतु का निरीक्षण करने आए आला अधिकारियों का कहना है कि पुल के किनारे बड़ी-बड़ी दरारें पड़ गई हैं जिसके कारण आने वाले समय में यह सेतु और क्षतिग्रस्त हो सकता है। बता दें कि यह सेतु उत्तर प्रदेश और बिहार के दोनों मुहाने पर स्थित है, बीते 6 महीने पहले यहां पर कंस्ट्रक्शन का कार्य भी किया गया था लेकिन अब सड़क टूटने की वजह से आने वाले समय में लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ सकता है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

बता दें कि उत्तर प्रदेश पहुंचने वाली यह सड़क हाजीपुर-गाजीपुर के नाम से जानी जाती है अक्सर ही बलिया, गाजीपुर और बनारस जाने वाले लोग सड़क का इस्तेमाल करते हैं,जो लोग इस रास्ते से सफर करना चाहते हैं उन्हें दूसरे रास्तों का रुख करना पड़ रहा है। ऐसे में दूसरे रास्तों से होकर गुजरने में उनको लोहे के चने चबाने जैसा प्रतीत हो रहा है।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...