AddText 05 28 05.21.43

एलोपैथी डॉक्टरों से लड़ाई के बीच बाबा रामदेव ने बड़ा एलान किया है. बाबा रामदेव ने कहा कि अगले एक साल में वह एक हजार एलोपैथी डॉक्टरों को आयुर्वेद में कन्वर्ट करेंगे.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

देहरादून : योग गुरु बाबा रामदेव और IMA के बीच चल रही जुबानी जंग में बाबा रामदेव ने एक बड़ा एलान किया है. हरिद्वार के योग ग्राम में चल रहे योग शिविर में बाबा रामदेव ने एलान किया कि वह अगले एक साल में एक हजार एलोपैथी डॉक्टरों को आयुर्वेद में कन्वर्ट करेंगे. बाबा रामदेव ने कहा कि यह धर्म परिवर्तन नहीं, बल्कि सिर्फ डॉक्टरों का एलोपैथी से आयुवेद में परिवर्तन होगा.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

बाबा रामदेव हरिद्वार के योग ग्राम में लगभग एक हजार लोगों को रोजाना सुबह योग करवा रहे हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि कई लोगों को इस बात से भी दिक्कत है कि यहां पर इतनी भीड़ कैसे जुट रही है. रामदेव ने कहा कि कुछ लोग लगातार यह शिकायत कर रहे हैं कि भला बाबा रामदेव ऐसा कैसे कर सकते हैं. बाबा रामदेव ने बताया कि उन्होंने यहां आने वाले तमाम अधिकारियों से कह दिया है कि जब तमाम हॉस्पिटल खुल सकते हैं, तो फिर आयुर्वेदिक सेंटर क्यों नहीं खुल सकते.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…


बाबा रामदेव ने कहा कि उन्होंने तमाम लोगों से यह कहा है और कहते भी रहते हैं कि उन्होंने अपने जीवन की कमाई से मात्र एक या दो प्रतिशत राशि उन्हें दी है. इससे वह यूं ही देश के लिए काम करते रहेंगे. बता दें कि बाबा के शिविर में कई ऐसे लोग भी होते हैं, जो बाबा को स्वेच्छा से दान भी करते हैं.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...