AddText 05 28 02.48.47

यास के प्रभाव से झारखंड के ऊपर अभी एक कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण सुबह से बूंदा बांदी चल रही है। अगले दो दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश की सभावना रहेगी। एक बड़े गंभीर चक्रवाती तूफान के संकेत हैं। इसको देखते हुए डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा मौसम विभाग के नोडल पदाधिकारी डा.ए सत्तार ने बताया कि इस चक्रवात का असर उत्तर बिहार के मैदानी इलाके में है।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

इस दौरान तेज हवा के साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है। इस अवधि में अधिकतम तापमान 30 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 22 से 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। सापेक्ष आर्द्रता सुबह में 70 से 85 प्रतिशत तथा दोपहर में 45 से 65 प्रतिशत रहने की संभावना है। पूरबा हवा औसतन 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...