AddText 05 28 02.16.20

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े इन दिनों छाई हुई हैं. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ उनका गाना ‘बंगलिनिया’ और ‘जवानी जर्दा के पान’ रिलीज हुआ है जो धूम मचा रहा है. हाल ही में पाखी ने न्यूज18 बिहार के साथ फेसबुक लाइव में अपने जीवन से जुड़ी कई बातें शेयर कीं और ये भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो अपना वक्त कैसे बिता रही हैं.

भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्री पाखी हेगड़े किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पाखी ने अपने करियर में पवन सिंह मनोज तिवारी ,खेसारी लाल यादव निरहुआ रवि किशन जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम तो किया ही है इनके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ भोजपुरी फिल्म ‘गंगा देवी’ में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तेलुगू, मराठी, और तुलू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें उन्होंने काफी सफलता हासिल की है.

पाखी ने बताया कि वो लॉकडाउन के वक्त में फिल्में देख रही हैं और अपने घरवालों के साथ वक्त बिता रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लोगों को भी हिम्मत नहीं हारने की सलाह दी. पाखी ने कहा कि लोग कोरोना से ना डरें, इसे आम फ्लू की ही तरह समझें मगर जरूरी सावधानियां बरतना जारी रखें. पाखी ने इंटरव्यू में आगे लोगों को स्टीम लेने, घर पर रहने, और मास्क पहनने के लिए भी जागरूक किया.

पाखी हेगड़े ने भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत लंबा सफर तय किया है. कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने अपना जलवा दिखाया ही है लेकिन कुछ फिल्में असफल रही हैं. पाखी ने इंटरव्यू में अपने अनुभवों के शेयर करते हुए आज की युवतियों को भी नसीहत दी.

जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती हैं. पाखी ने कहा- “अभिनेत्री बनना वैसा ही जैसे आपका नया जन्म होना. जैसे एक मां अपने बच्चे को जन्म देने में जितना दर्द झेलती है, वैसे ही अभिनेत्री बनने में भी अपनी काया, अपने आप को छोड़कर एक नया रूप लेना पड़ता है 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...