AddText 05 28 11.32.03

बिहार के सभी जिलों में यास तूफान का असर देखने को मिल रहा है. तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है. 16 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट…

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

चक्रवाती तूफान यास (cyclone yaas ) का बिहार में असर देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग ने बिहार में अगले 24 घंटों के लिए बारिश के साथ वज्रपात का अलर्ट भी जारी किया है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

16 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है. यास चक्रवात के कारण पटना एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन सुबह 9 बजे तक रोक दिया गया. एयरपोर्ट निदेशक के बताया कि मौसम ठीक होने विमानों का परिचालन फिर से शुरू हो गया है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

यास के प्रभाव से पूरे बिहार में अगले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम स्तर की वर्षा होगी. कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है. इस दौरान हवा की रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की होगी.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

इसके साथ ही बिहार के दक्षिणी पूर्वी भागों में अगले 24 घंटे और उत्तरोत्तर मध्य भाग में आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है. पटना, वैशाली, सारण में तेज हवाओं, वज्रपात के साथ बारिश का तात्कालिक अलर्ट जारी किया गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...