AddText 05 28 11.12.28

यास चक्रवाती तूफान का पटना में गहरा प्रभाव देखा जा रहा है. लगातार हो रही बारिश के कारण राजधानी के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई है. वहीं मौसम विभाग ने अगले 3-4 घंटे में तेज बारिश के साथ वज्रपात की संभावना जताई है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

चक्रवाती तूफान यास का असर राजधानी पटना में काफी दिख रहा है. यहां पर लगातार बारिश हो रही है. इसकी वजह से कई इलाकों में जलजमाव की समस्या हो रही है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति
गांधी मैदान इलाके में लगातार जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. निगम कर्मी पानी निकालने में लगे हुए हैं. वहीं कंकड़बाग में भी जलजमाव की समस्या है. अभी तक पटना में घनघोर बारिश हुई है. आंकड़ों की बात की जाए तो दानापुर में 106.5 मिलीमीटर, फुलवारीशरीफ में 111.5 मिलीमीटर और पटना सदर में 144.2 मिलीमीटर दर्ज की गयी है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट
वहीं पटना मौसम विभाग ने आने वाले 3 से 4 घंटों में वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया है. पटना और वैशाली जिले के लिए अलर्ट जारी हुआ है. भालपुर, कटिहार और पूर्णिया के लिए भी अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...