AddText 05 27 01.18.39

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की मुश्किलें लागातार बढ़ती जा रही है. 32 साल पूराने मामले में जेल गए पूर्व सांसद पप्पू यादव को फिलहाल मधेपूरा की निचली अदालत से कोई राहत नहीं मिली है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

आपको बता दें कि पप्पू यादव ने मधेपूरा एसीजेएम की कोर्ट में अर्जी लगाई थी लेकिन कोर्ट उन्हें राहत नहीं दी. एसीजेएम अनूप कुमार सिंह ने मामले को सेशन कोर्ट में अपील करने को कहा है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

आपको बता दें कि पटना हाईकोर्ट की तरफ से बिहार में जिला स्तर पर कोर्ट की कार्यवाही को शुरू करने का निर्देश दिया गया था. इधर निचली अदालत में वर्चुअल मोड में और दिल से जुड़ें हुए मामलों में सुनवाई शुरू हो गई है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

जिसके बाद पप्पू यादव की तरफ से मधेपुरा की निचली अदालत में जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी. लेकिन एसीजेएम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर राहत नहीं दी है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो उसमें बताया जा रहा है कि अगले 1 से 2 दिनों में पप्पू यादव सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाएंगे. इधर इस पूरे मामले में पर वकीलों का कहना है कि पप्पू यादव को न्याय मिलेगा और वर्षों पुराने इस मामले में कोर्ट जमानत दे सकती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...