AddText 05 27 01.18.39

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की मुश्किलें लागातार बढ़ती जा रही है. 32 साल पूराने मामले में जेल गए पूर्व सांसद पप्पू यादव को फिलहाल मधेपूरा की निचली अदालत से कोई राहत नहीं मिली है.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

आपको बता दें कि पप्पू यादव ने मधेपूरा एसीजेएम की कोर्ट में अर्जी लगाई थी लेकिन कोर्ट उन्हें राहत नहीं दी. एसीजेएम अनूप कुमार सिंह ने मामले को सेशन कोर्ट में अपील करने को कहा है.

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

आपको बता दें कि पटना हाईकोर्ट की तरफ से बिहार में जिला स्तर पर कोर्ट की कार्यवाही को शुरू करने का निर्देश दिया गया था. इधर निचली अदालत में वर्चुअल मोड में और दिल से जुड़ें हुए मामलों में सुनवाई शुरू हो गई है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

जिसके बाद पप्पू यादव की तरफ से मधेपुरा की निचली अदालत में जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी. लेकिन एसीजेएम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर राहत नहीं दी है.

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो उसमें बताया जा रहा है कि अगले 1 से 2 दिनों में पप्पू यादव सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाएंगे. इधर इस पूरे मामले में पर वकीलों का कहना है कि पप्पू यादव को न्याय मिलेगा और वर्षों पुराने इस मामले में कोर्ट जमानत दे सकती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...