AddText 05 26 12.25.55

एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल ब्राजील एक समय था जब वह भारतीय कप्तान विराट कोहली को डेट कर रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने साल 2012 से लेकर 2014 तक एक दूसरे को डेट किया था इस दौरान अक्सर दोनों एक साथ नजर आते थे।

वही साल 2013 में इन दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ था दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

विराट ने अपने इस रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा पर इजाबेल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘हां, हम दो साल रिलेशनशिप में थे और आपसी सहमति इस रिश्ते को खत्म कर दिया गया।‘

इजाबेल से ब्रेकअप के बाद विराट का नाम अनुषक के साथ जुड़ा तो वही इजाबेल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रेलशनशिप में रही थी। जानकारी के लिए बता दे की इजाबेल ने साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘तलाश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे।

इसके साथ ही वह ‘सिक्सटीन’ और पुरानी जींस में भी काम कर चुकी है बॉलीवुड के साथ साथ वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी नजर आ चुकी है उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘नरेंद्र’, ‘मि. मंजू’ और ‘वर्ल्ड फेमस लवर’ में काम किया है।

इजाबेल एड्स में भी नजर आती रहती है वह लक्मे ब्यूटी प्रोडक्ट्स, प्रॉक्टर एंड गैंबल और बिग बाजार सहित अन्य उत्पादों के लिए ऐड कर चुकी है। उन्हें पहचान और फैन फोल्लोविंग सिंगर गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘लाहौर’ से मिली थी दोनों की सुपरहिट गाना था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...