AddText 05 25 01.27.41

मोतिहारी में बारातियों को लॉकडाउन (Lockdown) का उलंघन करना भारी पड़ रहा है. मोतिहारी पुलिस बारातियों को मेंढक दौड़ कराकर इम्नियुटी टेस्ट (Immunity Test) ले रही है. दरअसल अभी शादी का महीना चल रहा हैं.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

इस पर कोविड गाइडलाइन का पालन करने के साथ सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि शादी समारोह में 20 लोग ही शामिल हो सकते हैं. साथ ही, मास्क लगाते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करना है. लेकिन बारात के चकाचौंध में बाराती सभी गाइडलाइन भूलकर एक गाड़ी में 8 से 10 लोग बारात लेकर जा रहे है.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

मोतिहारी के गांधी चौक पर 10 से ज्यादा बारातियों को रोककर इम्नियुटी टेस्ट लिया गया. गाड़ी से उतार कर कान पकड़ के सभी बारातियों को सड़क पर मेंढक दौड़ कराया गया. वहीं, कुछ बाराती तो आसानी मेढ़क दौड़ करके इम्नियुटी टेस्ट में पास हो गए. लेकिन कुछ बाराती तो दो-चार छलांग के बाद ही हांफने लगे.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इसके बाद पुलिस ने सभी बारातियों को कड़ी चेतवानी देकर छोड़ दिया और आगे से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया. साथ ही, पुलिस ने बरातियों को समझाया की जीवन अनमोल है बारात नहीं. जीवन बचेगा तो बारात अगले साल मिल जाएगी इसलिए कोविड गाइडलाइन का पालन कीजिए.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...