बिहार के सहरसा जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चार युवकों ने पहले युवती का अपरहरण किया और फिर उसके साथ दरिंदगी की. बाद में उसे डरा धमकाकर छोड़ दिया गया. पीड़ित युवती ने घर पहुंच कर अपने साथ घटी पूरी घटना को अपने परिजन को बताया. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

02 54

घटना सदर थाना क्षेत्र के बलहुआ नहर के पास की है. पीड़िता के परिजन ने बताया कि युवती अपने दोस्त के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. देर रात भोज खाने के बाद वापस गांव लौट रही थी. बलहुआ नहर के पास चार चक्का वाहन से आए चार युवक द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

आरोपियों में सिमराहा, वार्ड नंबर 35 निवासी मो हासिम, वार्ड नंबर 35 निवासी प्रभास कुमार और बलहुआ बैजनपट्टी गांव निवासी विजय यादव फरार हो गया है. वहीं, गिरफ्तार आरोपी उपेंद्र यादव उर्फ संतोषवार्ड नंबर 13 का रहने वाला है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

मामले पर सदर डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि गैंगरेप की सूचना मिली थी. एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. बाकी बचे आरोपी फरार चल रहे हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. सभी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...