AddText 05 24 11.48.35

पंजाबी और बॉलीवुड की बैकग्राउंड सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक भोजपुरी सॉन्ग गाया. उन्होंने भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह का सॉन्ग ‘लॉलीपोप लागेलू’ गाया. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहार कक्कर का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके एक लाइव परफॉर्मेंस का है. इस वीडियो में वह एक भोजपुरी सॉन्ग गा रही हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग का नाम ‘लॉलीपोप लागेलू’ है. नेहा की आवाज में गाए हुए इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लाइव परफॉर्मेंस की दौरान भी लोग इस सॉन्ग पर झूम रहे हैं.

इस वीडियो को यूट्यूब पर भी काफी देखा जा रहा है. यूट्यूब पर 29 जुलाई को पब्लिश हुए इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे भोजपुरी फैंस क्लब यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. नेहा की आवाज में गाए गए इस भोजपुरी गाने को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. इस गाने से भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार और सिंगर पवन सिंह की आवाज में गाए गाने को टक्कर मिल रही है.

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने ‘लॉलीपोप लागेलू’ सॉन्ग को अपने करियर के शुरुआती दिनों में गाया था. इस गाने से पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया में भी नाम कमा रहे हैं. पवन सिंह के इस सॉन्ग को कई बार अलग-अलग म्यूजिक कंपनी के जरिए लॉन्च किया है.

साल 2015 में वेव म्यूजिक ने इस गाने को दोबारा लॉन्च किया और अब तक इस गाने को 13 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही, नहीं ये भोजपुरी सॉन्ग भाषाओं के सारे बंधन को भी तोड़ता है. यह उत्तर भारतीय क्षेत्रों में होनों वाली शादियों और फंक्शन के डीजे पर भी बजाया जाता है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...