1621835380196

कहते है प्यार अंध होता है. प्यार जाति धर्म व उम्र नहीं देखता. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से समाने आया है. यहां के तंबौर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अवैध प्रेम प्रसंग (love affair) संबंधों के चलते एक 28 वर्षीय युवती 42 साल व्यक्ति के साथ शनिवार की देर रात को घर से फरार हो गई. जानकारी लगते ही परिजनों थाने में तहरीर दी. पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही भारत पुत्र भूखन को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

बता दें कि घटना सीतापुर जिले के रेउसा विकासखंड का है. यहां काशीपुर गांव के निवासी बिंद्रा पुत्र संकटा चौहान की 28 वर्षीय पुत्री शांति देवी गांव के ही 42 वर्षीय सिद्धू पुत्र बड़का के साथ बीते 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग (love affair) चल रहा था. इस अवैध संबंधों के चलते वह भगा ले गया. लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही भारत भूखन परशुराम व मुंशी पुरवा मजरा अजयपुर के सुफियान पुत्र यूसुफ ने मिलकर मेरी पुत्री को भगवाया है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

वहीं उपनिरीक्षक राजेश कुमार यादव ने बताया कि मौके पर जाकर जांच पड़ताल किया गया है. लड़की व प्रेमी फरार है जिसके साथ लड़की भागी है. उसका बहनोई भारत को थाने पर लाया गया है पूछताछ की जा रही है. जानकारी ये भी मिली है दोनो बीते 2 साल अवैध संबंध (love affair) थे, मामला प्रेम प्रसंग का है. फिलहाल दोनो की तलाश की जा रही है.

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...