AddText 05 23 01.33.33

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पारिवारिक समारोह के दौरान एक महिला अपने घुटनों तक लंबा भारी भरकम हार पहने नजर आ रही है. फेसबुक और वहट्सऐप समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो ने हर किसी को अचंभे में डाल दिया था. सबके मन में एक ही सवाल था कि क्या ये हार असली सोने का है. हालांकि अब पुलिस की जांच के बाद इस बात से पर्दा उठ गया है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

दरअसल कल्याण के कोंगांव में रहने वाले बालू कोली इस वीडियो में अपनी पत्नी के साथ शादी की सालगिरह मनाते नजर आ रहे हैं. केक काटने के बाद वो अपनी पत्नी के लिए गाना भी गाते हैं. लेकिन इस वीडियो की खासियत इसमें उनकी पत्नी द्वारा पहना गया घुटनों तक लंबा हार है. सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो पर जब पुलिस की नजर पड़ी तो उसने पूछताछ के लिये कोली को थाने बुलाया.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

कोंगांव के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर गणपत पिंगले के अनुसार, “हमनें वीडियो देखने के बाद सुरक्षा कारणों से बालू कोली को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था. उसने बताया कि वीडियो में उसकी पत्नी ने जो हार पहना है वो असली सोने का नहीं है. उस ने ये हार कल्याण में जिस ज्वेलर के वहां से बनवाया था हमने उनसे भी पूछताछ की. उन्होंने भी बताया कि ये हार असली सोने से नहीं बना है. 

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

वहीं बालू कोली ने बताया, “वीडियो में मेरी पत्नी ने जो हार पहना है वो असली सोने से नहीं बना है. मुझे अपनी पत्नी को एक बड़ा हार देना था इसलिए मैंने बहुत समय पहले 38,000 रुपये में ये एक किलो वजन का नकली हार बनवाया था. मेरी पत्नी ने हमारी शादी की सालगिरह के अवसर पर इसे पहना था. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मुझे पूछताछ के लिए बुलाया था. मैंने उन्हें इसको लेकर सभी जानकारी दे दी है.”

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...