AddText 05 23 10.39.14

अपने बच्चों के लिए मां का प्यार निस्वार्थ और असीमित होता है। दुख, दर्द एवं बीमारी में भी वह उनका पेट भरना नहीं भूलती, पर इंटरनेट पर छाये एक फोटो से यूजर्स मां के इसी प्यार को देख भड़क गए। नाराजगी उसकी खराब सेहत के बावजूद खाना बनाने को लेकर दिखी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

दरअसल, वायरल फोटो में एक महिला ऑक्सीजन सपोर्ट पर होने के बावजूद रसोई में रोटियां बनाती दिखी। इसके फोटो के कैप्शन में लिखा गया कि मां का निस्वार्थ प्यार। मां की कभी छुट्टी नहीं होती है। फोटो को देख यूजर्स का गुस्सा भड़क किया। मशहूर गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने भी फोटो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा,

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस फोटो की सत्यता पर सवाल उठाते हुए इसे फर्जी करार दिया। अधिकतर लोग बीमारी में इस अत्याचार को मां का प्यार कहे जाने से बुरी तरह भड़क गए और महिला के परिवार को जी भर कोसा।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...