CoverImagee1a03999ae3e4d4db93411c0d70568d51035 01

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार में कमी ज़रूर आई है लेकिन मौत के आंकड़े अभी भी चिंता का विषय बने हुए हैं. इसी क्रम में इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कोरोना से SDM की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने से उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था. 

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

बता दें कि नालंदा जिले में कोरोना का कहर जारी है. बिहारशरीफ SDM संजय कुमार की कोरोना से मौत के बाद लोग दहशत में हैं. संजय कुमार के परिजनों ने बताया कि एक महीने पहले उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. इलाज के बावजूद उनकी तबीयत में कुछ खास सुधार नहीं था. 

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार अब धीमी पड़ गई है. हालांकि इस हफ्ते प्रदेश में मौत का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा. शनिवार को राज्य सरकार की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक पिछले 24 घंटे में आज फिर 103 लोगों की मौत हुई. जबकि 1.40 लाख टेस्ट में 4 हजार 375 लोग पॉजिटिव मिले. 

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...