Site icon First Bharatiya

अलर्ट : बेगूसराय, समस्तीपुर समेत इन जिलों में बादल गर्जन व तेज हवा के साथ होगी बारिश

AddText 05 22 03.50.28

देश में आये समुद्री तूफान के बाद बिहार में कई जिलों में बारिश और वज्रपात की खबरों के बीच आज एक बार फिर से मौसम विभाग ने पांच जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बेगूसराय, समस्तीपुर , दरभंगा ,लखीसराय और जमुई में अगले 2 से 3 घंटे के अंदर बारिश और वज्रपात की आशंका जताई है. मौसम विभाग ने अलर्ट के जरिए इन जिलों के लोगों को वज्रपात से सावधान रहने को कहा है.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

प्रशासन ने लोगों से बारिश और वज्रपात के मद्देनजर लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है, क्योंकि वज्रपात से कई लोगों के जान जाने की संभावना बढ़ जाती है. बताते चलें कि बेगूसराय में दो दिनों से लगातार बारिश के आसार बन रहे हैं।

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

परन्तु मनमाफिक बारिश से लोग अबतम महरूम हैं। एक हफ्ते पहले हुई मूसलाधार बारिश के बावजूद जमीन में नमी की कमी हो गयी है। किसान फसल बुआई को लेकर बारिश के इंतजार में हैं।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….
Exit mobile version