AddText 05 22 03.50.28

देश में आये समुद्री तूफान के बाद बिहार में कई जिलों में बारिश और वज्रपात की खबरों के बीच आज एक बार फिर से मौसम विभाग ने पांच जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बेगूसराय, समस्तीपुर , दरभंगा ,लखीसराय और जमुई में अगले 2 से 3 घंटे के अंदर बारिश और वज्रपात की आशंका जताई है. मौसम विभाग ने अलर्ट के जरिए इन जिलों के लोगों को वज्रपात से सावधान रहने को कहा है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

प्रशासन ने लोगों से बारिश और वज्रपात के मद्देनजर लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है, क्योंकि वज्रपात से कई लोगों के जान जाने की संभावना बढ़ जाती है. बताते चलें कि बेगूसराय में दो दिनों से लगातार बारिश के आसार बन रहे हैं।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

परन्तु मनमाफिक बारिश से लोग अबतम महरूम हैं। एक हफ्ते पहले हुई मूसलाधार बारिश के बावजूद जमीन में नमी की कमी हो गयी है। किसान फसल बुआई को लेकर बारिश के इंतजार में हैं।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...