बिहार (Bihar) में गुरुवार को हुई बारिश (Rain) में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी. बिहार के कई अस्पतालों में बारिश का पानी भर गया. लेकिन सबसे बुड़ा हाल दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परिसर का हुआ.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

अब पानी से सड़ांध भी आने लगी है. वहीं, पानी में सुअर भी घूमते हुए मिले हैं. ऐसे में लोगों को परेशानी हो रही है. डीडीसी, दरभंगा का कहना है कि निर्माण और तकनीकी मुद्दों के कारण पुराने भवन में COVID वार्ड स्थापित नहीं किया. 140-बेड की COVID विंग नई इमारत में काम कर रही है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

IMG 20210522 145442

वहीं, बीते दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सवाल उठाया था. इससे जदयू आगबबूला हो गई थी. नीतीश सरकार के मंत्री और जेडीयू के नेता संजय झा ने चिदंबरम के बयान पर करारा हमला किया था. पी. चिदंबरम ने एक चैनल की खबर का हवाला देते हुए सवाल उठाया था कि सीएम नीतीश को 15 साल हो गए, क्या वे दरभंगा कभी गए और क्या दरभंगा मेडिकल कॉलेज के हाल के बारे में पता भी है. 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

कांग्रेस नेता के सवाल के बाद जेडीयू की ओर से मोर्चा संभालते हुए मंत्री संजय झा ने कहा कि पी. चिदंबरम जैसे नेता का जमीन से कितना लगाव है, इस पर जो भी संदेह था, वो इस ट्वीट के बाद दूर हो गया. चिदंबरम जैसे नेता की टीवी पर भ्रामक छवि और राजनीतिक प्रवृत्ति ही आज कांग्रेस के पतन का कारण है. बिहार नीतीश कुमार के हाथों में पूरी तरह सुरक्षित है. 

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...