1621667570801 01

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। बिहार में ऊर्जा विभाग से जुड़ी योजनाओं और बिजली कंपनियों की फ्यूचर प्लानिंग को लेकर सीएम नीतीश समीक्षा कर रहे हैं।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

वर्चुअल मोड में हो रही इससे समीक्षा बैठक में ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण के अलावे ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव और मुख्यमंत्री के सचिव चंचल कुमार के साथ-साथ दीपक कुमार भी मौजूद हैं।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

कोरोना महामारी के दौर में बिजली विभाग की राजस्व वसूली के साथ-साथ सात निश्चय योजना से जुड़ी ऊर्जा विभाग के प्रोजेक्ट को लेकर सीएम समीक्षा कर रहे हैं। जिसमें हर खेत को सिंचाई के लिए जल योजना की समीक्षा भी शामिल है। 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऊर्जा विभाग के अधिकारियों से इस बात की जानकारी ले रहे हैं कि भविष्य के लिए उनकी कार्य योजना पर कितना आगे काम बढ़ पाया है। साथ ही साथ विभाग की तरफ से भविष्य को लेकर जो रोडमैप तैयार किया गया है उसकी मौजूदा स्थिति क्या है?

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...