शादी के दिन गर्लफ्रेंड के साथ भागा दूल्हा, रिश्तेदार के भाई से हुआ दुल्हन का ब्याह, घंटों चला ड्रामा

शादी के दिन गर्लफ्रेंड के साथ भागा दूल्हा, रिश्तेदार के भाई से हुआ दुल्हन का ब्याह, जानें क्या है पूरा मामला : बारात जाने से पहले सैलून से अचानक दूल्हे के गायब होने की खबर से अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि शादी से नाखुश दूल्हा अचानक धोखा देकर भाग गया. इसके बाद लड़की के परिवार की इज्जत बचाने के लिए एक रिश्तेदार ने अपने भाई सेयुवती की शादी कराई. इस अजीबोगरीब घटना की चर्चा फ़िलहाल सभी जगह पर हो रही है.

मामला कानपुर देहात के पालेहपुर गांव का है. दरअसल गांव में श्रीराम प्रजापति के घर शादी की धूमधाम से तैयारी चल रही थी. शाम को उनकी बेटी शशि की शादी होनी थी. रायपुर गांव से उनके घर बारात आनी थी और वो बारातियों के स्वागत-सत्कार की तैयारी में जुटे थे. वहीं दूसरी तरफ दूल्हे धर्मेंद्र के पिता धर्मपाल भी अपने बेटे की शादी को लेकर बेहद खुश थे औरा बारात ले जाने की तैयारियों में जुटे हुए थे. 

काफी देर बाद भी जब वो घर नहीं लौटा तो इसकी जानकारी लड़की वालों को मिली जिसके बाद उनके घर में कोहराम मच गया. बारात जाने के लिए तैयारी थी लेकिन शाम तक भी दूल्हे की कोई खोज खबर नहीं थी. दुल्हन शादी के जोड़े में अपने होने वाली पति का इंतजार कर रही थी.

बेटे के लापता होने पर उसके घरवालों ने नरवर थाने में शिकायत भी दर्ज करवा दी. रात तक भी दूल्हे का कोई पता नहीं चला जिसके बाद दुल्हन रोने लगी. शादी तय कराने वाले शख्स ने दुल्हन की हालत देखकर अपने भाई महेश से शादी करवाने का प्रस्ताव रख दिया.

फिर क्या था दुल्हन के घरवाले अपनी इजात बचाने के लिए शादी करवाने को राजी हो गए. दुल्हन ने भी अपनी सहमति दे दी जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गई. हैरानी की बात ये है कि युवतीकी शादी के दो दिनबाद ही लापता दूल्हा धर्मेंद्र अपने घर लौट आया.

उसने अपने मां बाप को झूठी कहानी सुनाई किकिसी ने उसे इंजेक्शन देकर उसका अपहरण कर लिया था. जब पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र से सख्ती से पूछताछ की तो सच्चाई कुछ और ही निकली.