1621574683704 01

हल्दी की रस्म के दिन दूल्हे की मौत हो जाने से परिवार में खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया. यह हैरान कर देने वाली घटना पटना की है जहां पटना-गया रेलखंड के तारेगना स्टेशन पर डाउन जनशताब्दी एक्सप्रेस से अपनी शादी के लिए अपनी बहन के परिवार को रांची से लेकर आ रहे युवक की प्लेटफार्म से ट्रैक पर गिर जाने और ट्रेन से कट जाने के कारण मौत हो गई. 

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

घटना के बाद जीआरपी ने मौके से शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. तारेगना जीआरपी थाना अध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. इधर शव के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

परिजनों ने बताया कि रौशन की गुरुवार के दिन ही हल्दी की रस्म होनी थी. गुरुवार को मृतक रौशन का शव जब उसके घर पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया. मृतक की बहन नीतू कुमारी ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया है. मृतक रौशन माता-पिता का इकलौता बेटा था. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...