राज्य के आधे दर्जन से अधिक जिलों में मौसम का अलर्ट, रात 11 बजे तक कई जिलों में गाज गिरने की संभावना ; लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्य के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार को बारिश के बाद अब मौसम विभाग ने गाज गिरने को लेकर करीब आधे दर्जन से अधिक जिलों के लिए अलर्ट घोषित किया है. विभाग से जारी चेतावनी के अनुसार  इन जिलों में नालंदा, वैशाली, गोपालगंज, नवादा, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, शिवहर, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी आदि जिलों में गाज गिरने और तेज बारिश की संभावना है.

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

IMG 20210520 205533

विभाग ने बताया कि आने वाले 24 घंटे के बाद मौसम के रूख में बदलाव होगा और सामान्य दिनचर्या देखने को मिलेगी. इससे पहले गुरुवार की सुबह बारिश की वजह से राज्य के कई जिलों में दिन भर तापमान में गिरावट दर्ज किया गया. शहर से लेकर गांवों में जल जमाव का संकट खड़ा हो गया.

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

मई के भीषण गर्मी से जहां लाखों को राहत की अनुभूति हुई वहीं दिन के समय ही लोगों को अंधेरे का दृश्य देखने को मिला. विभागीय विशेषज्ञों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर के बाद मौसम के सामान्य होने का अंदेशा है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...