AddText 05 20 08.05.07

Bride Groom Video Viral : शादी के मौके पर सबसे ज्यादा मस्ती मजाक करने वाले दोस्त के दूल्हे होते हैं. ऐसे में कई बार कुछ लोगों को उनकी शरारतें हंसाती है तो कई बार चिढ़ा भी देती है. अक्सर, शादी के मौके पर वरमाला के रश्म के वक्त जहां दूल्हे के दोस्त अपने यार को कंधे पर बैठा लेते हैं तो वहीं दुल्हन की सहेलियां और रिश्तेदार मजाक करने से पीछे नहीं हटते.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन तब चिढ़ गई जब दूल्हे के दोस्तों ने ज्यादा मजाक कर दिया. स्टेज पर शादी का जोड़ा खड़ा हुआ था और दूल्हा जयमाल का रश्म पूरा करने के लिए हाथ में वरमाला लिए हुए था.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

तभी दुल्हन अपने वरमाला दूल्हे के गले में डाल देती है. दूल्हे के दोस्त मजाक करने के मूड में तैयार रहते हैं और जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला डाला ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ का सॉन्ग शुरू कर दिया.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

दूल्हे के दोस्तों का यह मजाक दुल्हन को बिल्कुल भी नहीं पसंद आया और फिर स्टेज पर खड़ी दुल्हन चिढ़ गई और मुंह बनाना शुरू कर दिया. हालांकि दूल्हा इस वक्त अपने दोस्तों के मजाक पर बोल नहीं पाया,

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

लेकिन दुल्हन उनके दोस्तों को लगातार घूरती ही रही. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...