1621511810234 01

बिहार में कोरोना महामारी के इस दौर में लोगों की मदद के लिए लालू के बड़े लाल और हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक तेज प्रताप यादव आगे आये हैं. उन्होंने अपने विधायक फंड से 2 करोड़ रुपये संक्रमित लोगों के इलाज के बंदोबस्त के लिए बिहार सरकार द्वारा गठित ‘कोविड कोष’ में आवंटित किया है. तेज प्रताप ने खुद इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. 

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा है- आज अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर में जीवन रक्षक स्वास्थ्य उपकरण खरीदने के लिए 2 करोड़ रुपए आवंटित किया. उन्होंने लिखा है कि वित्तीय वर्ष 2021-22  में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत विधायकों को आवंटित राशि में से 2 करोड़ रुपए राज्य सरकार के निर्णय अनुसार स्वास्थ विभाग, बिहार, पटना द्वारा गठित ‘कोविड कोष’ में आवंटित किया गया है.

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

आपको बता दें कि बीते 3 मई को ही बिहार सरकार के योजना एवं विकास विभाग ने इस बाबत पत्र निकाला था. विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी की ओऱ से जारी किये गये पत्र में कहा गया था कि कोरोना महामारी की बिहार में रोकथाम औऱ इससे संक्रमित लोगों के इलाज के बंदोबस्त के लिए सरकार ने फैसला लिया है कि विधायक-विधानपार्षद फंड से पैसे लिये जायें. अब उनके फंड से दो-दो करोड़ रूपये की राशि ली जायेगी जिसे स्वास्थ्य विभाग के कोरोना उन्मूलन कोष में जमा किया जायेगा. 

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...