Site icon First Bharatiya

पटना में भीषण हादसा, टूट गया 136 साल पुराना अंग्रेजों का बनाया लोहा वाला पूल, ट्रक भी पलट गया

बिहार में मौसम क्या बदला, पटना में अंग्रेजों के जमाने के बने 136 साल पुराना लोहे का पुल जवाब दे दिया; ट्रक भी पलट गया : बिहार में देर रात से बारिश हो रही है. पटना समेत यूपी से सटे मैक्सिमम जिलों में आज गुरुवार की सुबह से ही कभी तेज तो कम तो कभी झमाझम बारिश हो रही है.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

राजधानी पटना मेंं भी सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. भीषण गरमी से लोगों को निजात तो मिली, लेकिन निचला इलाका जलजमाव से किचकिच हो गया है. दूसरी ओर, इस बारिश ने आज 136 साल पुराने लोहे के पुल को ध्वस्त कर दिया.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

दरअसल, आज मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया है. सुबह से ही पूरे बिहार में भारी बारिश हो रही है. इस बारिश के बीच राजधानी पटना से सटे फतुहा में बड़ा वाकया हो गया. पुनपुन नदी पर अंग्रेजों के जमाने के बने 136 साल पुराना लोहे का पुल ध्वस्त हो गया. पुल के ध्वस्त होते ही पुल पर चढ़ा एक लोडेड ट्रक पलट गया. 

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

पुनपुन नदी पर बने पुल में उद्घाटन का वर्ष 1884 अंकित है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 25-30 वर्षों से इस पुल पर बड़ी गाड़ियों का परिचालन बंद था और पुल पर बड़ी गाड़ियों के लिए बैरियर लगाया गया था,

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

लेकिन बीते कुछ माह पहले स्थानीय लोगों ने बैरियर हटा दिया था. इससे बड़ी गाड़ियां चलने लगी थीं. इस पर प्रशासन ने भी कोई ध्यान नहीं दिया. इसकी वजह से आज बारिश होने के कारण पुल जवाब दे दिया.

Exit mobile version