बिहार में मौसम क्या बदला, पटना में अंग्रेजों के जमाने के बने 136 साल पुराना लोहे का पुल जवाब दे दिया; ट्रक भी पलट गया : बिहार में देर रात से बारिश हो रही है. पटना समेत यूपी से सटे मैक्सिमम जिलों में आज गुरुवार की सुबह से ही कभी तेज तो कम तो कभी झमाझम बारिश हो रही है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

राजधानी पटना मेंं भी सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. भीषण गरमी से लोगों को निजात तो मिली, लेकिन निचला इलाका जलजमाव से किचकिच हो गया है. दूसरी ओर, इस बारिश ने आज 136 साल पुराने लोहे के पुल को ध्वस्त कर दिया.

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

IMG 20210520 155627

दरअसल, आज मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया है. सुबह से ही पूरे बिहार में भारी बारिश हो रही है. इस बारिश के बीच राजधानी पटना से सटे फतुहा में बड़ा वाकया हो गया. पुनपुन नदी पर अंग्रेजों के जमाने के बने 136 साल पुराना लोहे का पुल ध्वस्त हो गया. पुल के ध्वस्त होते ही पुल पर चढ़ा एक लोडेड ट्रक पलट गया. 

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

पुनपुन नदी पर बने पुल में उद्घाटन का वर्ष 1884 अंकित है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 25-30 वर्षों से इस पुल पर बड़ी गाड़ियों का परिचालन बंद था और पुल पर बड़ी गाड़ियों के लिए बैरियर लगाया गया था,

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

लेकिन बीते कुछ माह पहले स्थानीय लोगों ने बैरियर हटा दिया था. इससे बड़ी गाड़ियां चलने लगी थीं. इस पर प्रशासन ने भी कोई ध्यान नहीं दिया. इसकी वजह से आज बारिश होने के कारण पुल जवाब दे दिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...