Site icon First Bharatiya

CM नीतीश की मुँह बोली चाची का कोरोना से मौत, बेटी का आरोप- पारस हॉस्पिटल में मां के साथ रेप हुआ

जिस बात का संदेह था वही हुआ…और इलाज के लिए भर्ती एक महिला का हॉस्पिटल का नाम बचाने के लिए और महापाप को छुपाने के लिए उनकी जान ले ली गई। आखिरकार रेप पीड़िता महिला के बेटियों को जो आशंका थी,वही हुआ। रेप पीड़िता महिला की बेटी ने इस मामले का खुलासा करते समय ही अपनी मां के जान का खतरा बताया था।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

घोर आश्चर्य की बात यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के उनके पैतृक गांव कल्याण बिगहा की उस मां को राजधानी पटना के सुप्रसिद्ध पारस हॉस्पिटल में इलाज के नाम पर रेप किया गया और मामले के सामने आने पर उस महिला को इलाज के नाम पर मार दिया गया। काश सरकार को समय रहते यह अहसास होता कि उनके राज्य में राजधानी पटना में कोई उनके आंखों के सामने ईलाज के नाम पर पहले रेप और मामला सामने पर हत्या तक किये जा रहा है…

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

साथ ही सरकार अपनी निर्लज्जता, संवेदनहीनता को त्याग कर पारस अस्पताल पर कार्रवाई करती तो आज एक माँ की जान बच सकती थी। एक बेटी को अपनी माँ से महरूम होने से बचाया जा सकता था। 

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

लेकिन जिस सरकार में हज़ारों जानो की कोई मोल नही वहाँ से कुछ भी उम्मीद रखना बईमानी होगी। पारस अस्पताल एवं सरकार का आपस मे पुराना याराना है जो जग जाहिर है।बहरहाल अब देखना है.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

कि जिस पारस अस्पताल ने इतने वर्षों में बहुत सारे लोगो की जिंदगी बर्बाद की है।मेडिकल सेवा के नाम पर लूट खसोट,रेप,हत्या,आदि सहित पारस अस्पताल के कई किस्से सभी जगह मशहूर है।

लेकिन वे बाते बाहर नही निकल पाती। जो निकलती है वह कुछ दिनों बाद भुला दी जाती है। लेकिन इस बार इन दरिंदो ने अपनी सारी सीमाएं लांघ दी है। कुछ भी कहने सुनने को बाकी नही बचा है।

अगर आगे यह सुनिश्चित करना है कि किसी और की जान इन दरिंदो के हाथों से न जाये तो इसके खिलाफ सरकार को जगाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद कीजिये।
जिससे इस अस्पताल में सेवा के नाम पर ऐसी घृणित कार्य को अंजाम देने वालों को कठोर सजा सुनिश्चित हो सके।

Exit mobile version