Site icon First Bharatiya

लॉकडाउन में हवलदार ने SSP से मांग लिया ई-पास, नहीं दिखाने पर बीच सड़क रोक दी गाड़ी

झारखंड में ई पास का मामला काफी गर्माया है। ई पास निर्गत होने से लेकर, इसकी जरूरत और खामियों को लेकर कई सूर्खियां बन चुकी है। ई पास को लेकर ताजा मामला काफी दिलचस्प है। रांची में एक हवलदार ने एसएसपी की गाड़ी रोकी और कहा कि ई पास दिखाइये। ई पास नहीं दिखाने पर उनकी गाड़ी रोक दी गयी। ये पूरा वाकया मंगलवार का है। घटना झारखंड-बंगाल सीमा की है।

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

सिविल ड्रेस में निरीक्षण पर निकले थे एसएसपी
दरअसल, रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा मंगलवार को सिविल ड्रेस में ही औचक निरीक्षण के लिए निजी गाड़ी से निकले। रात को तकरीबन साढ़े नौ बजे उनकी गाड़ी मुरी ओपी के झारखंड-बंगाल सीमा पर पहुंची। हवलदार जर्नादन मंडल सशस्त्र बल के साथ स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का पालन कराने में जुटे थे।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

एसएसपी ने हवलदार के काम की तारीफ की
हवलदार जनार्दन मंडल ने एसएसपी की गाड़ी को रोका और ई पास की मांग की। ई पास नहीं दिखाने पर एसएसपी को आगे जाने से रोक दिया।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

हवलदार जर्नादन मंडल एसएसपी को पहचान भी नहीं पाये। जर्नादन मंडल की कर्तव्यनिष्ठा और ड्यूटी के प्रति ईमानदारी देख एसएसपी काफी प्रभावित हुए। एसएसपी ने हवलदार के काम की तारीफ की और बतौर पुरस्कार 500 रुपये भी दिए।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

Exit mobile version