शादी रुकवाने के ल‍िए CM नीतीश कुमार को ट्वीट करने वाले युवक की गर्लफ्रेंड की आज है शादी

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के 13 मई को कोरोना लॉकडाउन 2 की घोषणा की थी और उसे बढ़ाते हुए 16 मई से 25 मई तक कर दिया गया था. सीएम नीतीश कुमार के इस घोषणा के बाद नीतीश कुमार के ट्वीट पर बिहार के एक युवक ने एक ऐसी मांग रख दी है जो हैरान करने वाली थी.

उसने मुख्‍यमंत्री से कहा था क‍ि शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रूक जाती. इस बात के लिए आपका जीवन भर आभारी रहेंगे. आज उस युवक की गर्लफ्रेंड की शादी है और उसने आज फ‍िर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट क‍िया है और जानें क्‍या कहा है…

युवक पंकज कुमार गुप्‍ता ने अपने ट्वि‍टर हैंडल से ट्वीट कर कहा है क‍ि नीतीश कुमार जी प्यार की दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है. बल्कि प्यार का असली दुश्मन तो सरकारी नौकरी है.

आज मेरे पास ‘सरकारी जॉब’ होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. बेरोजगारी के वजह से आज मेरी प्रेमिका मेरे से दूर हो गई. 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड गई. हैशटैग म‍िस यूं पुचकी. अपना ध्यान रखना.

इससे पहले पंकज कुमार गुप्‍ता के ट्वीट जिसमें उन्‍होंने कहा था क‍ि नीतीश कुमार जी मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो पाई. आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार है और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वाला लड़का. इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए और 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है.

सर प्‍लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो.