AddText 05 19 07.11.54

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के 13 मई को कोरोना लॉकडाउन 2 की घोषणा की थी और उसे बढ़ाते हुए 16 मई से 25 मई तक कर दिया गया था. सीएम नीतीश कुमार के इस घोषणा के बाद नीतीश कुमार के ट्वीट पर बिहार के एक युवक ने एक ऐसी मांग रख दी है जो हैरान करने वाली थी.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

उसने मुख्‍यमंत्री से कहा था क‍ि शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रूक जाती. इस बात के लिए आपका जीवन भर आभारी रहेंगे. आज उस युवक की गर्लफ्रेंड की शादी है और उसने आज फ‍िर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट क‍िया है और जानें क्‍या कहा है…

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

युवक पंकज कुमार गुप्‍ता ने अपने ट्वि‍टर हैंडल से ट्वीट कर कहा है क‍ि नीतीश कुमार जी प्यार की दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है. बल्कि प्यार का असली दुश्मन तो सरकारी नौकरी है.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

आज मेरे पास ‘सरकारी जॉब’ होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. बेरोजगारी के वजह से आज मेरी प्रेमिका मेरे से दूर हो गई. 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड गई. हैशटैग म‍िस यूं पुचकी. अपना ध्यान रखना.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

इससे पहले पंकज कुमार गुप्‍ता के ट्वीट जिसमें उन्‍होंने कहा था क‍ि नीतीश कुमार जी मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो पाई. आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार है और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वाला लड़का. इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए और 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है.

सर प्‍लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...