Screenshot 20210519 185503 01

इस समय की बड़ी खबर निकल कर आ रही है राजधानी पटना से जहां एक तरफ राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा है वहीं इसी बीच अब राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में न्यू मार्केट स्थित दुकान में आग लग गई है बताया जा रहा है.

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

कि आग न्यू मार्केट के एक लाठी बेचने वाले दुकान में आग लगी है यह आग धीरे-धीरे फैलती गई और भी दुकानों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है जिससे आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल है.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

हालांकि मौके पर इस घटना की सूचना स्थानिए लोगो ने दमकल कर्मियों को दे दी गई है और मौके पर दमकल कर्मी पहुंच गए हैं जिसके बाद तीन दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है वही आग का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...