बिहार में कोरोना महामारी को कंट्रोल करने के लिए नीतीश सरकार जरूरी जो भी कदम उठा रही है, वो नाकाफी साबित हो रहे हैं। इसलिए राज्य की विपक्षी पार्टियों को भी नीतीश सरकार की मदद करने के लिए आगे आ आना पड़ रहा है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस महामारी में सरकार की मदद करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

इस पत्र को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अस्पतालों में जाकर कोरोना महामारी में मरीजों की मदद करने की इजाजत मांगी थी।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

अब खबर सामने आ रहे हैं कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में पोलो रोड स्थित अपने सरकारी आवास में ही कोविड-19 केयर सेंटर तैयार करवा दिया है। जिसमें कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन, बेड और दवाओं समेत सभी मेडिकल सुविधाएं फ्री में दी जाएंगी।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

बताया जाता है कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को पत्र लिखकर इस कोविड-19 केयर सेंटर को टेकओवर करने का अनुरोध भी किया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश के जरिए तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में कई लोगों को कोरोना का इलाज करवाने के लिए अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है।

हमने अपने सरकारी आवास को कोविड-19 केयर सेंटर में बदल दिया है। जहां पर उन्हें मेडिकल सुविधाओं के साथ-साथ खाने-पीने की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है।

यहां पर कोरोना मरीजों को जरूरत की हर चीज दी जाएगी। वैसे भी बीते 4 सालों में हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई पत्र लिखे हैं। लेकिन आज तक उसका जवाब नहीं दिया गया है।

आज हमने एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते अपने सरकारी आवास कोविड-19 केयर सेंटर में तब्दील किया है। इसलिए हम सरकार से आग्रह करते हैं कि इसे टेकओवर कर के इसे चलाने का काम करें।

इस महामारी में हम जो भी संभव मदद कर सकते हैं, उसके लिए तैयार हैं। सरकार हमें जो कुछ भी करने के लिए कहेंगे। हम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...