AddText 05 19 11.02.01

कोरोना के टीके की कमी के कारण पटना जिले में बुधवार से 18-44 साल के लोगों का टीकाकरण नहीं होगा. इसके साथ ही इस उम्र वर्ग के लोगों को टीका देने के लिए बनाये गये 10 विशेष केंद्रों को फिलहाल बंद कर दिया गया है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

अब टीका मिलने के बाद ही इस उम्र वर्ग के लोगों का टीकाकरण होगा. हालांकि, 45 व उससे अधिक उम्र के लोगों को पहले की तरह ही सभी सरकारी अस्पतालों में वैक्सीन लगती रहेगी. इसके लिए पर्याप्त संख्या में जिले में टीके के डोज उपलब्ध हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

इस बीच स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने बताया कि 18-44 वर्ष के लोगों के लिए छह लाख 89 हजार 250 डोज 20 से 24 मई के बीच मिलेंगे. लोगों को इसके लिए परेशान होने की आवश्यकता नहीं है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि टीका उपलब्ध नहीं होने के कारण 18-44 साल के लोगों का टीकाकरण फिलहाल बंद रहेगा. टीका मिलने के बाद ही फिर से वैक्सीनेशन शुरू किया जायेगा, लेकिन 45 व उससे अधिक उम्र के लोगों को टीका पूर्व की तरह मिलता रहेगा.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Input: prabhat khabar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...