AddText 05 18 02.26.57

बिहार में भले ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आ रही हो लेकिन अभी भी इसपर पूरी तरह से लगाम नहीं लगा है. गोपालंगज जिले चनावे मंडल कारा में एक साथ 86 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोमवार को जारी किए गए रिपॉर्ट में बताया गया है. वहीं इस खबर के बाद से कैदियों में कड़कंप मच गया है. इसके बाद से आनन फानन में संक्रमित कैदियों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

इस पूरे प्रकरण को लेकर थावे के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अविनाश कुमार ने बताया कि ट्रुनेट जांच के लिए 150 कैदियों का सैंपल लिया गया था जिसमें से 86 कैदी संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग की टीम मंडल कार में पहुंच कर संक्रमित मरीजों को मेडिसिन किट दिए गए हैं.

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...