Screenshot 20210518 104111 01

लॉकडाउन के बावजूद शहर में कई ऑटो और ई-रिक्शा का चोरी-छिपे परिचालन हो रहा है। सोमवार को सिकंदरपुर मोड़ के पास पुलिस के वरीय अधिकारी ने एक ई-रिक्शा को जब्त को किया। उसे थाने पर जवान की निगरानी में भेज दिया। इस पर बवाल हो गया।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

इसकी जानकारी पाकर ई-रिक्शा चालक के मोहल्ले के कई युवक डंडे लेकर सिकंदरपुर पहुंचे। बिना कुछ पूछे मौके पर मौजूद ट्रैफिक थाने के जमादार गिरिश सिंह से भिड़ गए। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। गिरिश सिंह ने पुलिसिया रौब दिखाया तो युवकों ने हमला कर दिया। उनकी पिटाई करने लगे।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

इसपर अन्य पुलिस कर्मी युवकों पर लपके, लेकिन जमादार से बैग छीनकर युवक अखाड़ाघाट पुल की ओर भागने लगे। जमादार ने उनको खदेड़ा। एक बाइक सवार की मदद ली। तब युवक बैग को सड़क पर फेंककर गली में घुस गए। जमादार गिरिश सिंह ने बताया कि बैग में चालान की रसीद थी।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

हमलावरों ने रुपये समझकर बैग छीन लिया था। जमादार ने घटना की जानकारी ट्रैफिक थाने को दी। इसके बाद पुलिस ने ई-रिक्शा चालक अखाड़ाघाट निवासी को हिरासत में ले लिया। इस बारे में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि आरोपितों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द ही सबकी गिरफ्तारी होगी। महामारी एक्ट में एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

घटना से कुछ देर के लिए सिकंदरपुर मोड़ पर अफरातफरी मच गई। पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। फिलहाल पुलिस कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है। जमादार के बयान पर आगे की कार्रवाई होगी। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने इस घटना को लेकर जमादार और आरोपित चालक से अपने कार्यालय में पूछताछ की है।

Input: Live Hindustan

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...