बॉयफ्रेंड लाया 15 लाख की डायमंड रिंग, महिला फिर भी गुस्से में गाली देकर चली गई!

ब्रिटेन में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई करने के लिए 14000 पाउंड्स यानी लगभग 15 लाख रूपए की डायमंड रिंग खरीदी लेकिन महिला को जब सच्चाई पता चली तो वो गुस्से में आकर अपने पेरेंट्स के पास रहने चली गई. इस शख्स ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर बयान की है. 

ब्रिटेन में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई करने के लिए 14000 पाउंड्स यानी लगभग 15 लाख रूपए की डायमंड रिंग खरीदी लेकिन महिला को जब सच्चाई पता चली तो वो गुस्से में आकर अपने पेरेंट्स के पास रहने चली गई. इस शख्स ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर बयान की है. 

इस शख्स का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रेडिट पर इस व्यक्ति ने लिखा कि क्या मैं गलत हूं कि मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को 15 लाख की डायमंड रिंग गिफ्ट की ? उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक डायमंड रिंग भेंट की थी. 

इस शख्स ने आगे लिखा कि हालांकि ये डायमंड नैचुरल नहीं था और ये लैब में बनाया गया था. पहले तो मेरी गर्लफ्रेंड ये सुनकर काफी हैरान हो गई कि मैंने इस डायमंड रिंग के लिए इतना ज्यादा खर्च किया है. हालांकि उसे शक भी होने लगा था कि आखिर इतने पैसों में मैं 3.6 कैरेट का इतना बड़ा डायमंड स्टोन कैसे खरीदने में कामयाब रहा.

इस व्यक्ति ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि इसके बाद मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझसे कहा कि वो उस डायमंड सर्टीफिकेट को देखना चाहती है जो मुझे इस रिंग के साथ मिला है. जब मैंने देखा कि वो काफी ज्यादा पूछताछ कर रही है तो मैंने उसे बताया कि ये नैचुरल डायमंड नहीं है और ये लैब में बना हुआ है और मैं जानता था कि ये डायमंड नकली नहीं है. 

इस शख्स ने आगे कहा कि मैंने नैचुरल डायमंड इसलिए नहीं लिया था क्योंकि वे पर्यावरण के लिए नुकसानदेह होते हैं. हालांकि मेरी गर्लफ्रेंड ये सुनकर खफा हो गई कि मैं उसके लिए नैचुरल डायमंड नहीं लाया और वो मुझे अपशब्द कहकर अपने पेरेंट्स के पास चली गई. इस व्यक्ति के पोस्ट पर लोग काफी कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें इस महिला से अलग होने की सलाह दे रहे थे.