Site icon First Bharatiya

लॉकडाउन के कारण बिहार में बैंकों के समय में बड़ा बदलाव, अब चार घंटे में ही लग जाएगा ताला

AddText 05 18 06.17.20

बिहार में बैंकों के समय में कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से बदलाव किया गया है. अब सिर्फ 4 घंटे ही राज्य के बैंकों में कामकाज होगा. इसको लेकर एडवाइजरी जारी की गई है. बिहार में 31 मई तक यह एडवाइजरी लागू रहेगी.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

जानकारी के अनुसार स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी (SLBC) ने आदेश जारी कर कहा है कि राज्य में 31 मई तक अब बैंक दोपहर दो बजे तक ही खोला जाएगा. राज्य के बैंकों में अब भी 50 फीसदी कर्मचारियों ही उपस्थित हो सकेंगे. इसके अलावा बैंक में कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

मई में बैंकों की छुट्टी– बिहार में सार्वजनिक क्षेत्र, प्राइवेट सेक्टर, विदेशी बैंक, सहकारी बैंक और क्षेत्रीय बैंकों सहित अधिकांश बैंक 1 मई, 7 मई, 13 मई, 14 मई और 26 मई को मजदूर दिवस, जुम्मे-उल-विदा, ईद-उल-फितर, अक्षय तृतीया और बुद्ध पूर्णिमा की छुट्टी रहेगी. बिहार में अब चार घंटे तक बैंकों खुलेंगे

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!
Exit mobile version