AddText 05 17 02.27.30

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अब फिल्मों से दूर हो चुके हैं। इन दिनों वह राजनीति में सक्रिय हैं। बॉलीवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं, इस बीच उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट मे उन्होंने अरविंद केजरवाल पर तंज कसा है।  पर एक ट्वीट कर दिया है। हालांकि उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि वो इसे सिर्फ मजाक के तौर पर ले। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। कुछ लोग इस ट्वीट पर मजाक कर रहे हैं तो कुछ शत्रुघ्न सिन्हा को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...