Site icon First Bharatiya

KBC 13: राजनीति से जुड़ा बिग बी का ये सातवां सवाल बदल सकता है आपकी किस्मत, क्या आप जानते हैं जवाब?

AddText 05 17 11.42.40

टीवी के लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन बहुत जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है। इस शो के साथ एक बार फिर बिग बी छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। हालांकि कोरोना के चलते इस बार शो में कई बदलाव किए गए हैं। वहीं मेकर्स इस सीजन को भी पहले के सीजन की तरह की मजेदार बनाने की कोशिश में हैं। इस बार शो में डिजिटल सेलेक्शन और स्क्रीनिंग प्रोसेस को अपनाया जा रहा है।

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

बता दें कि 10 मई रात नौ बजे से रजिस्ट्रेशन की प्रकिया शुरू हो चुकी है। इसके लिए सोनी टीवी की तरफ से हर रोज एक वीडियो जारी किया जा रहा है जिसमे शो के होस्ट अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बिग बी ने अब सातवां सवाल पूछा है। अगर आपको इसका सही जवाब पता है तो आपके लिए भी शो में एंट्री के रास्ते खुल सकते हैं।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

बिग बी के अब तक के छह सवालों के वीडियो सामने आ चुके हैं। वहीं सातवें सवाल के वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं कि, ‘इस सवाल का सही जवाब आपको आज रात 9 बजे से पहले भेजना होगा तो केबीसी रजिस्ट्रेशन में आज का सवाल जल्दी से नोट करिए’। 

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

सवाल नंबर 7- इनमें से किस राज्य में लगातार ‘रावत’ उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

A-उत्तराखंड

B-हरियाणा

C-हिमाचल प्रदेश

D-झारखंड

अब इस सवाल का सही जवाब देने वाला कोई भी शख्स हॉटसीट के बेहद नजदीक पहुंच सकता है। बिग बी के सवाल करते ही ये वीडियो यूजर्स के बीच वायरल हो रहा है।

वहीं यूजर्स फौरन इसका जवाब दे रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार कोरोना के चलते बहुत सी चीजें बदली जरूर गई हैं लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि दर्शक इस शो को काफी पसंद करेंगे।

वहीं अमिताभ बच्चन के होस्ट होने का भी मेकर्स को फायदा मिलेगा। बिग बी को केबीसी के होस्ट के रूप में काफी पसंद किया जाता है.

और दर्शक उनसे मिलने की चाह में भी इस शो को और ज्यादा पसंद करते हैं। हर साल लोग केबीसी के जरिए अपनी किस्मत बदलने और करोड़ों कमाने का प्रयास करते हैं। 

Exit mobile version