Site icon First Bharatiya

पप्पू यादव के समर्थन में बोले JDU के सांसद, कहा- गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है

Screenshot 20210517 103416 01

जाप प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से राजनीतिक पार्टियों की तरफ से लगातार बयान सामने आ रहे हैं. विपक्ष से लेकर सरकार के मंत्री तक पप्पू यादव के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं.

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

गिरफ्तारी के तुरंत बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने गिरफ्तारी का विरोध किया था. इसके साथ ही विपक्ष के नेताओं ने भी विरोध किया था. लेकिन अब जदयू के सांसद ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध किया है.

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा है कि नहीं संबंधित थाना ने उस मामले में बेल टूटने की जानकारी पहले पप्पू यादव को दी. जदयू सांसद इतना पर भी नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वह भी कई मामले का मुद्दालय हैं. पर उन्हें कानूनी मामले की पूरी जानकारी है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को पुलिस की सहायता लेकर सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के कार्यालय से एंबुलेंस को निकालवाना चाहिए था.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

आपको बता दें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद वे लगातार सरकार के खिलाफ ट्वीट के माध्यम से हमलावर हैं. पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कैसी व्यवस्था है? कैसा लोकतंत्र है? लॉकडाउन में जनप्रतिनिधियों को घरों में कैद कर दिया गया है?

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

अधिकारियों को खुली छूट दे दी गयी है? तभी तो जब लोग बिना ऑक्सीजन के मर रहे होते हैं. तब ये अधिकारी ऑक्सीजन प्लांट लगाने का टेंडर निकालते हैं. धान को गेंहू, लहसुन को मूली बता देते हैं!

Exit mobile version