Screenshot 20210517 102517 01

क्रिकेट का मैदान हो या  फिर सोशल मीडिया , अक्‍सर मजाकिया अंदाज में रहने वाले भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल फैंस को काफी लुभाते हैं । मगर इस  समय वह  मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना महामारी की आफत झेल रहा है वहीं चहल के लिए यह दौर और भी बुरा हो गया है।

दरअसल उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. चहल के माता पिता इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और उनमें इस महामारी के गंभीर लक्षण दिखाई दिए हैं. उनके पिता अस्‍पताल में भर्ती हैं और मां का घर पर इलाज चल रहा है. जबकि कुछ दिन पहले चहल की पत्‍नी धनश्री की आंटी का भी कोरोना के कारण निधन हो गया था. इस वजह से यह कपल पूरी तरह से टूट गया है.

चहल ने इस मुश्किल समय का दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया. उन्‍होंने परिवार की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि अपने करीबी लोगों को पास रखें.चहल ने इसके साथ दिल की इमोजी भी शेयर की है. फैन्स चहल को सांत्वना दे रहे है और साथ ही उनके माता–पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

इससे पहले सोशल मीडिया पर काफी दिनों से दूर रह रही धनश्री ने भी एक पोस्ट किया था। धनश्री ने ही जानकारी दी थी उनके सास ससुर को कोरोना हो गया. धनाश्री ने सोशल मीडिया पर लिखा था,

‘मेरे सास–ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ससुर अस्पताल में भर्ती हैं और सास की घर पर देखभाल की जा रही है. मैं अस्पताल में थीं और जो कुछ मैंने वहां देखा वो बहुत खराब था. आप लोग घर पर रहें और अपने परिवार का ध्यान रखें.

चहल खुद दर्द में हैं, मगर इस मुश्किल समय में भी वह मदद का हाथ बढ़ाने के लिए तैयार खड़े हैं. उन्‍होंने कोरोना से जंग लड़ रहे बैंगलोर के मरीज की मदद के लिए 2 लाख रुपये का दान दिया.

वहीं हाल में उन्‍होंने केटो पर क्राउड फंडिंग के लिए भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के चलाए अभियान में 95 हजार रुपये का दान दिया था.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...