Site icon First Bharatiya

TTE ने युवक को लात मारकर नीचे गिराया, पैसा नहीं देने पर हुआ विवाद, मौके पर मौत

TTE ने यात्री को नीचे फेंका, मौत:टिकट न होने पर पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद; TTE ने युवक को लात मारकर नीचे गिराया, मौके पर मौत : राजधानी लखनऊ में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है। घटना शनिवार की है। बताया जा रहा है कि एक युवक बिना टिकट के यात्रा कर रहा था। इसी को लेकर टीटीई के साथ उसकी बहस हो गई। जिसके बाद टीटीई ने पैसे मांगे। पैसे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि टीटीई ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

जानकारी के अनुसार, 13 मई को गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले बसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से आ रहे थे। ट्रेन नं 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल की बोगी D-3 में गोविंद का रिजर्वेशन था। बोगी में बसंत का चचेरा भाई तारकेश्वर भी सफर कर रहा था। ट्रेन शनिवार को बादशाह नगर पहुंची थी।

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

जानकारी के अनुसार, 13 मई को गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले बसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से आ रहे थे। ट्रेन नं 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल की बोगी D-3 में गोविंद का रिजर्वेशन था। बोगी में बसंत का चचेरा भाई तारकेश्वर भी सफर कर रहा था। ट्रेन शनिवार को बादशाह नगर पहुंची थी। बोगी में संतकबीर नगर निवासी टीटीई जय नारायण यादव और उनका एक अन्य साथी टीटीई टिकट चेकिंग कर रहे थे।

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

बादशाह नगर रेलवे स्टेशन पर हुई घटना

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

इस बीच बसंत के टिकट को लेकर टीटीई जय नारायण यादव का उनसे विवाद हो गया। थोड़ी ही देर में विवाद झड़प में बदल गया। इस बीच ट्रेन बादशाहनगर स्टेशन से रवाना हो गई। अपने एक साथी के साथ टीटीई जय नारायण यादव ने बंसत को लात मार दी। इससे असंतुलित होकर वह ट्रेन के बाहर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गुस्साए यात्रियों ने टीटीई जय नारायण यादव की पिटाई कर दी जबकि उसका साथी टीटीई भाग निकला। यात्रियों ने 112 नंबर डायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीटीई का प्राथमिक उपचार कराया। इस बीच जीआरपी भी पहुंच गई। मृतक के जीजा गोविंद की ओर से जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया गया। फिलहाल, जीआरपी ने आरोपी टीटीई को जेल भेज दिया है।

सौमित्र यादव (एसपी रेलवे) ने बताया कि मृतक बसंत देवरिया जिले के रुद्रपुर का रहने वाला था। वह पेंटिंग का काम करता था। सिकंदराबाद से घर वापसी कर रहा था। आरोप है कि टीटीई ने धक्का मार कर गिरा दिया। गिरते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपी टीटीई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Exit mobile version