TTE ने यात्री को नीचे फेंका, मौत:टिकट न होने पर पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद; TTE ने युवक को लात मारकर नीचे गिराया, मौके पर मौत : राजधानी लखनऊ में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है। घटना शनिवार की है। बताया जा रहा है कि एक युवक बिना टिकट के यात्रा कर रहा था। इसी को लेकर टीटीई के साथ उसकी बहस हो गई। जिसके बाद टीटीई ने पैसे मांगे। पैसे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि टीटीई ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

04 27

जानकारी के अनुसार, 13 मई को गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले बसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से आ रहे थे। ट्रेन नं 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल की बोगी D-3 में गोविंद का रिजर्वेशन था। बोगी में बसंत का चचेरा भाई तारकेश्वर भी सफर कर रहा था। ट्रेन शनिवार को बादशाह नगर पहुंची थी।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

जानकारी के अनुसार, 13 मई को गोरखपुर के चौरी-चौरा निवासी गोविंद देवरिया के रहने वाले अपने साले बसंत (26) के साथ सिकंदराबाद से आ रहे थे। ट्रेन नं 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल की बोगी D-3 में गोविंद का रिजर्वेशन था। बोगी में बसंत का चचेरा भाई तारकेश्वर भी सफर कर रहा था। ट्रेन शनिवार को बादशाह नगर पहुंची थी। बोगी में संतकबीर नगर निवासी टीटीई जय नारायण यादव और उनका एक अन्य साथी टीटीई टिकट चेकिंग कर रहे थे।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

बादशाह नगर रेलवे स्टेशन पर हुई घटना

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

इस बीच बसंत के टिकट को लेकर टीटीई जय नारायण यादव का उनसे विवाद हो गया। थोड़ी ही देर में विवाद झड़प में बदल गया। इस बीच ट्रेन बादशाहनगर स्टेशन से रवाना हो गई। अपने एक साथी के साथ टीटीई जय नारायण यादव ने बंसत को लात मार दी। इससे असंतुलित होकर वह ट्रेन के बाहर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

गुस्साए यात्रियों ने टीटीई जय नारायण यादव की पिटाई कर दी जबकि उसका साथी टीटीई भाग निकला। यात्रियों ने 112 नंबर डायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीटीई का प्राथमिक उपचार कराया। इस बीच जीआरपी भी पहुंच गई। मृतक के जीजा गोविंद की ओर से जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया गया। फिलहाल, जीआरपी ने आरोपी टीटीई को जेल भेज दिया है।

सौमित्र यादव (एसपी रेलवे) ने बताया कि मृतक बसंत देवरिया जिले के रुद्रपुर का रहने वाला था। वह पेंटिंग का काम करता था। सिकंदराबाद से घर वापसी कर रहा था। आरोप है कि टीटीई ने धक्का मार कर गिरा दिया। गिरते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपी टीटीई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...