जाप प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद से राजनीतिक पार्टियों की तरफ से लगातार बयान सामने आ रहे हैं. विपक्ष से लेकर सरकार के मंत्री तक पप्पू यादव के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं. गिरफ्तारी के तुरंत बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने गिरफ्तारी का विरोध किया था. इसके साथ ही विपक्ष के नेताओं ने भी विरोध किया था. लेकिन अब जदयू के सांसद ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध किया है.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

02 42

जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा है कि नहीं संबंधित थाना ने उस मामले में बेल टूटने की जानकारी पहले पप्पू यादव को दी. जदयू सांसद इतना पर भी नहीं रुके, उन्होंने कहा कि वह भी कई मामले का मुद्दालय हैं. पर उन्हें कानूनी मामले की पूरी जानकारी है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को पुलिस की सहायता लेकर सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी के कार्यालय से एंबुलेंस को निकालवाना चाहिए था.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

आपको बता दें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद वे लगातार सरकार के खिलाफ ट्वीट के माध्यम से हमलावर हैं. पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कैसी व्यवस्था है? कैसा लोकतंत्र है? लॉकडाउन में जनप्रतिनिधियों को घरों में कैद कर दिया गया है?अधिकारियों को खुली छूट दे दी गयी है? तभी तो जब लोग बिना ऑक्सीजन के मर रहे होते हैं. तब ये अधिकारी ऑक्सीजन प्लांट लगाने का टेंडर निकालते हैं. धान को गेंहू, लहसुन को मूली बता देते हैं!

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...