बढ़ते कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए बिहार में राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. हालांकि लॉकडाउन के दौरान शादी में कुछ शर्तों के साथ छूट दी गई है. यानी शादियों पर रोक नहीं है. ऐसे में पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने ट्विटर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लॉकडाउन में शादियों पर भी रोक लगाने की मांग की है. वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

001 37

दरअसल, बिहार में पहले 15 मई तक लॉकडाउन था. इसके बाद 13 मई को सरकार ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक कर विचार करने के बाद कुछ नियमों में बदलाव कर 25 मई तक लॉकडाउन लगा दिया. 13 मई को मुख्यमंत्री ने जब लॉकडाउन की जानकारी ट्वीट कर दी तो उसपर एक यूजर यह कमेंट कर दिया.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा “आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.”

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

नीतीश कुमार के इस ट्वीट के बाद पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक लड़के ने कमेंट कर लिखा “सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती”. आप का हम जीवन भर आभारी रहेंगे.” इस कमेंट को कई लोगों ने लाइक भी किया

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...