प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे बहुत पावर दी थी। नीतीश कुमार का दोष नहीं है, दोष मेरा है, मैं ही उनको छोड़ आया : एक इंटरव्यू में जब चुनावी रणनीतिकार प्रंशात किशोर से पूछा गया कि क्या आप नीतीश कुमार की सरकार में सलाहकार थे? इसके जवाब में हामी भरते हुए किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे बहुत पावर दी थी।

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार का दोष नहीं है, दोष मेरा है, मैं ही उनको छोड़ आया हूं। प्रशांत किशोर ने बताया कि 2015 में मैंने नीतीश कुमार से जुड़ने से पहले शर्त ही यही रखी थी कि सलाहकार होने के नाते मैं जो करना चाहता हूं आप मुझे वो करने दीजिएगा। जिसके बाद बिहार विकास मिशन की शुरुआत की थी। मेरे अंदर कमी है कि मैं बिहार विकास मिशन छोड़ आया था।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

01 45

किशोर ने ट्वीट किया, “एक शोकग्रस्त राष्ट्र और हमारे चारों ओर त्रासदियों के सामने, पॉजिटिविटी फैलाने के नाम पर झूठ और प्रचार को बढ़ावा देने का निरंतर प्रयास घृणित है! पॉजिटिव होने के लिए हमें सरकार के अंधे प्रचारक बनने की जरूरत नहीं है।”

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

इस बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने 11 मई से 15 मई के बीच ‘पॉजिटिविटी अनलिमिटेड’ शीर्षक से ऑनलाइन व्याख्यान की एक श्रृंखला शुरू की । जिसका उद्देश्य चल रही महामारी के बीच लोगों में विश्वास और सकारात्मकता फैलाना है। 

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

अप्रैल में, ‘क्लब हाउस रूम’ में प्रशांत किशोर के ऑडियो का एक हिस्सा लीक होने के बाद प्रशांत किशोर एक विवाद में फंस गए थे। उस बातचीत में प्रशांत किशोर को बंगाल में पीएम मोदी की लोकप्रियता के बारे में बात करते सुना गया था। सरकार के कोविड-19 प्रबंधन, वैक्सीन नीति आदि के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी किशोर मुखर रहे हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...